ऑन आर्मी ड्यूटी लिखे ट्रक से गांजा तस्करी, 309 किलो गांजे के साथ 2 गिरफ्तार, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में बुधवार को पुलिस ने बड़ी मात्रा में गांजा बरामद किया। आजमगढ़ की निजामाबाद थाने की पुलिस और एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई में लगभग 3 क्विंटल गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया।

निजामाबाद थाने की पुलिस और एसओजी की टीम वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार करने जा रही थी, तभी दो डीसीएम को देखा जो एक दूसरे में सामान पलटी की जा रही थी। पूछने गए तो दोनों आरोपी घबरा गए और पुलिस को बताया कि इसमें गांजा है।


पुलिस ने जिन दो डीसीएम से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया था, उसमें एक पर ऑन आर्मी ड्यूटी लिखा कागज चिपका हुआ था। आर्मी ड्यूटी के नाम पर डीसीएम से गांजा सप्लाई की जा रही थी। दोनों गाड़ियों पर महाराष्ट्र प्रांत का नंबर था। फिलहाल पुलिस ने दोनों डीसीएम को बरामद कर लिया है।


अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अरुण कुमार दीक्षित ने बताया कि पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, तभी पुलिस टीम को एक डीसीएम पर शक हुआ और उससे पूछताछ की गयी, तो पता चला कि उसमें गांजा रखा हुआ है।

पुलिस ने उच्च अधिकारी को बुलाकर पूछताछ की और 3 क्विंटल से ऊपर गांजा बरामद किया गया और जिस डीसीएम पर गांजा बरामद किया गया, उस पर ऑन आर्मी ड्यूटी का स्टीकर लगा हुआ था।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि यह लोग पहले से भी गांजा सप्लाई करते थे। पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। लोगों की तलाश जारी है, जल्द ही गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।