sonu-sood

Sonu Sood : फैंस ने 2500 किलो चावल से सोनू सूद के प्रति ऐसे जताया प्‍यार, देखें वीडियो

मध्य प्रदेश देश
Spread the love

Sonu Sood : मध्‍य प्रदेश। प्रशंसक अक्सर विभिन्न तरीकों से अभिनेता से अपने प्यार का इजहार करते हैं। यहां प्रशंसकों ने अभिनेता के लिए अपना प्यार और प्रशंसा व्यक्त करने के लिए एक नई चीज की है।

मध्य प्रदेश में देवास और प्रशंसकों के एनजीओ ‘हेल्पिंग हैंड्स’ ने एमपी के देवास में तुकोजीराव पवार स्टेडियम में 1 एकड़ से अधिक जमीन पर 2500 किलो चावल का उपयोग करके सोनू सूद की तस्वीर बनाई। तस्वीर को 1 एकड़ भूमि (2.5 बीघा) पर बनाई गई।

फैंस ने ऐसा अभिनेता के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए किया, जो हर तरह से जीवन को बेहतर बनाने में लगातार मदद कर रहा है। हेल्पिंग हैंड्स द्वारा उन परिवारों को 2500 किलो चावल दान किया जाएगा, जिन्हें इसकी सख्त जरूरत है। बुनियादी सुविधाओं तक उनकी पहुंच नहीं है।

दिल से आभार व्यक्त करते हुए सोनू कहते हैं, ‘हर बार मुझे जो प्यार और प्रशंसा मिलती है, वह अवास्तविक है। मुझे पसंद है कि कैसे प्रशंसक दूसरों की मदद करने के लिए अपनी क्षमता के अनुसार सब कुछ कर रहे हैं। इसे देखकर मेरा दिल भर आया है। मैं इसके लिए इससे ज्यादा आभारी और कृतज्ञ नहीं हो सकता।’

पेशेवर मोर्चे पर सोनू सूद वर्तमान में अपनी फिल्म ‘फतेह’ की सह-कलाकार जैकलीन फर्नांडीज के साथ शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता बिना बॉडी डबल का उपयोग किए जानलेवा स्टंट कर रहे हैं, जो पहले कभी नहीं देखे गए हैं। सोनू सूद ने हाल ही में ‘रोडीज’ के अगले सीजन की भी घोषणा की है।