BIHAR: कोचिंग संचालक की दरिंदगी, छात्रा से 3 माह तक करता रहा रेप, वायरल की फोटो, सगाई टूटी, फिर…

बिहार देश
Spread the love

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी (पूर्वी चंपारण) के कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कोचिंग संचालक पवन कुमार ने गांव की ही छात्रा से दुष्कर्म किया। इस दौरान वीडियो बनाने के साथ उसकी आपत्तिजनक तस्वीर खींच ली। बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तीन महीने तक यौन शोषण करता रहा। इसी बीच शादी तय होने पर छात्रा ने कोचिंग जाना बंद कर दिया।

इसके बाद कोचिंग संचालक ने छात्रा की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल कर दी। मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि संचालक ने आपत्तिजनक फोटो लड़की के होने वाले पति तक पहुंचा दी। इससे उसकी सगाई भी टूट गई है।

मामले में पीड़िता ने कुंडवा चैनपुर थाने में मंगलवार को आवेदन देकर बताया है कि वह बीए पार्ट 1 की छात्रा है। दिसंबर 2022 में वह गांव के ही पवन कुमार के गुरुकुल कोचिंग सेन्टर में कम्प्यूटर सीखने के लिए नामांकन कराई। आरोप है कि करीब दो सप्ताह बाद कोचिंग संचालक ने नोट्स देने के नाम पर उसे रोककर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। 

छात्रा ने पुलिस को बताया है कि फोटो और वीडियो वायरल करने के नाम पर उसे संचालक ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसी बीच उसकी शादी तय हो गयी। शादी तय होने के बाद लड़की ने कोचिंग जाना बंद कर दिया। आरोप है कि 15 दिन पहले लड़की की मां को फोन कर कोचिंग संचालक ने लड़की को बुलाया। जब लड़की नहीं गयी, तो 21 मार्च को कोचिंग संचालक ने लड़की की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल कर दी।  

लड़की ने फोटो वायरल होने पर परिजनों को आपबीती सुनाई। आरोप है कि जब परिजन कोचिंग संचालक से इस संबंध में पूछताछ करने गए, तो उसने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। परिजनों ने मंगलवार शाम कुंडवा चैनपुर थाने में जाकर आपबीती सुनाई और आवेदन दिया। थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया कि आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार कोचिंग संचालक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।