2 माह पहले Facebook पर दोस्ती, घुमाने के बहाने दोस्तों ने रातभर किया गैंगरेप, तबीयत बिगड़ने पर छोड़कर भागे, फिर…

उत्तर प्रदेश अपराध देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। शर्मनाक खबर उत्तर प्रदेश के जालौन से आयी है। यहां फेसबुक पर दोस्ती और प्यार जिंदगी पर किस तरह भारी पड़ सकता है। शायद उसे इस बात का अंदाजा नहीं रहा होगा।  

15 वर्षीय छात्रा की फेसबुक के जरिए दोस्ती होती है और फिर उसके दोस्त बहला-फुसलाकर जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देते हैं। पीड़िता ने घर आकर यह पूरा वाकया अपने परिजनों से बताया, तब परिजनों ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल, पूरा मामला सिरसा कलार थाना क्षेत्र का है। यहां पर फेसबुक के जरिए नाबालिग छात्रा की दोस्ती होती है और अपने दोस्त के बुलाने पर वह उनसे मिलने के लिए पहुंच जाती है। जहां पर युवती को बहला-फुसलाकर लोग उसे जंगल में ले जाकर रातभर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देते हैं। वहीं, घर जाकर पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद थाने में 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

सोमवार को गैंगरेप का शिकार हुई पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ थाने में शिकायत पत्र दिया, जिसमें बताया कि चुर्खी थाना क्षेत्र के टीकावली निवासी 22 वर्षीय मोहित से 2 महीने पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। रविवार को पीड़िता को सिरसा कलार कस्बे में बुलाया गया था। इसके बाद बहला-फुसलाकर मोहित और उसके अज्ञात दो दोस्त उसे जंगल ले गए। इसके बाद उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

मेरी तबीयत बिगड़ने पर आरोपी उसे सिरसा कलार कस्बे में छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने घर आकर आपबीती अपने पिता को सुनाई। पीड़िता की शिकायत पर थानाध्यक्ष ने तीन आरोपियों पर दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।