कैंपेन में यूपी और बिहार से वास्तविक उपभोक्ताओं को लेकर आई है मैगी

झारखंड बिज़नेस
Spread the love

रांची। मैगी पिछले चार दशकों से लाखों भारतीयों के जीवन का अभिन्न हिस्सा रही है। मैगी के प्रति यह प्यार महानगरों से लेकर गांवों तक देश के हर कोने में साफ़ झलकता है। अपने नए कैंपेन के माध्यम से मैगी उन उपभोक्ताओं का जश्न मना रही है, जिन्होंने मैगी नूडल्स को आइकोनिक ब्रांड के रूप में स्थापित किया है। अपनी तरह के पहले इस विज्ञापन में मैगी यूपी और बिहार से वास्तविक उपभोक्ताओं को लेकर आई है, जो दर्शकों से कह रहे हैं ‘खाओ तो मैगी नूडल्स खाओ’।

इस कैंपेन में यूपी और बिहार के गांवों एवं छोटे नगरों जैसे गाज़ीपुर, जौनपुर, नालंदा और नवादा से वास्तविक लोग उस भरोसे, गुणवत्ता और संतोष की कहानियां बयां करते हैं, जो पिछले दशकों के दौरान मैगी नूडल्स ने उन्हें दी हैं।

कैंपेन के बारे में हेड (फूड्स बिज़नेस, नेस्ले इंडिया) रजत जैन ने कहा, ‘मैगी एक ऐसा ब्रांड है, जिसे देश का हर व्यक्ति सही मायनों में पसंद करता है। हमारे उपभोक्ता हमारे सच्चे चैम्पियन हैं। यह उनका प्यार और भरोसा ही है, जिसने ब्रांड की कहानी में बड़ी भूमिका निभाई है। हमें खुशी है कि हमें उनकी आवाज़ में ही उनके प्यार को सबके सामने लाने का मौका मिला है, जो अपनी तरह की अनूठी पहल है। इस कैंपेन के लिए हमारे वास्तविक उपभोक्ताओं से बेहतर और किसका चेहरा हो सकता है, जो खुद सालों की गुणवत्ता, भरोसे और इससे मिली बेजोड़ खुशियों को बयां करते हैं, जिसके लिए मैगी नूडल्स को जाना जाता है।’