BIHAR; कटिहार में महिला सिपाही की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

अपराध बिहार
Spread the love

कटिहार। बड़ी खबर बिहार के कटिहार से आयी है, जहां एक महिला सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक मृतका प्रभा भारती पुलिस लाइन में तैनात थी।

बुधवार को जमालपुर से कटिहार आने के क्रम में कोढ़ा क्षेत्र की भटवारा पंचायत के पास NH 81 पर उसे गोली मारी गई। महिला सिपाही का शव खून से लथपथ सड़क पर पड़ा मिला।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मामले की जांच शुरू की।

कटिहार के SP जितेंद्र कुमार ने फोन पर बताया कि यह घटना प्रथम दृष्ट्या में प्रेम प्रसंग की लग रही है। इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार, हत्यारे ने प्रभा की गर्दन के पास दो गोलियां मारी हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि दो-तीन गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी। 

जानकारी के अनुसार 21 साल प्रभा भारती मुंगेर के जमालपुर की रहने वाली थी। कटिहार जिला अंतर्गत फलका स्थित मोरसंडा गांव निवासी मोहम्मद छोटे हसन नाम के युवक से अफेयर था और एक साल के अफेयर के बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था, पर उसका प्रेमी उसे परेशान कर रहा था।

प्रभा ने महिला थाने में मौखिक शिकायत भी की थी। इसके बाद पुलिस दो बार प्रेमी छोटे के घर पर भी गई थी। घटना के बाद से छोटे हसन फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

वहीं इस मामले पर बारसोई विधानसभा के नेता महबूब आलम ने घटना को जघन्य अपराध बताया और नीतीश पर निशाना साधा। महबूब आलम ने कहा कि महिला सिपाही की ऐसी हत्या होना अपराधों के बढ़ने का संकेत है। साथ ही उन्होंने पुलिस से जांच कर अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।