बिहार प्रशासनिक सेवा के 25 अधिकारियों का तबादला, कई जिलों के डीटीओ भी बदले, यहां देखें लिस्ट

बिहार देश
Spread the love

पटना। नीतीश सरकार ने बिहार प्रशासनिक सेवा के 25 अधिकारियों का बुधवार को ट्रांसफर कर दिया. इसके साथ ही कई जिलों में डीटीओ की भी पोस्टिंग की गई है.

ट्रांसफर किए गए अधिकारियों में जिला पंचायत राज पदाधिकारी के पद पर तैनात रंजन कुमार को पटना में जिला भू-अर्जन पदाधिकारी की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं, निदेशक लेखा प्रशासन सीवान मृत्युंजय कुमार को राज्य स्वास्थ्य समिति का प्रशासी पदाधिकारी बनाया गया है.

पंचायती राज विभाग के उप सचिव नजर हुसैन को बिहार स्वास्थ्य सेवाएं एवं आधारभूत संरचना निगम (बीएसएमआईसीएल) के मुख्य महाप्रबंधक, आपदा प्रबंधन विभाग के विशेष कार्य पदाधिकारी रविंद्र कुमार को महाप्रबंधक (प्रोक्योरमेंट) के पद पर तबादला किया गया है.

बीएसएमआईसीएल के महाप्रबंधक के पद पर तैनात सुधीर कुमार को स्वास्थ्य विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर ट्रांसफर किया गया है. बीएसएमआईसीएल के महाप्रबंधक (आपूर्ति) रजनीकांत को मुख्य महाप्रबंधक एसएफसी के पद पर पदस्थापित किया गया है.

चंदन चौहान को डीटीओ कैमूर, गणेश कुमार का जिला भू-अर्जन पदाधिकारी पूर्वी चंपारण के पद पर तबादला किया गया है. अनिल कुमार दास को डीटीओ नालंदा, हरिनारायण पासवान को संयुक्त सचिव आपदा, शशिशंकर को डीएसओ नालंदा, शैलेश दास को डीटीओ औरंगाबाद, बालमुकंद प्रसाद को डीटीओ कटिहार, बालेश्वर प्रसाद को जिला भू-अर्जन पदाधिकारी दरभंगा, तेजनारायण राय को जिला भू-अर्जन पदाधिकारी खगड़िया, इजतबा हुसैन को जिला भू-अर्जन पदाधिकारी औरंगाबाद के पद पर तबादला किया गया है.

कुमार विवेकानंद को डीटीओ सीवान, किशोर कुमार को डीटीओ पश्चिम चंपारण, कमर आलम को डीएसओ सारण, इरफान आलम को डीटीओ जमुई, प्रेमकांत सूर्य को डीटीओ बांका, ज्याउर्रहमान को डीएसओ मुंगेर, राजकुमार प्रासद को डीएसओ भागलपुर, शिव कुमार राउत को स्वास्थ्य विभाग में और प्रमोद कुमार को जिला भू अर्जन पदाधिकारी के पद पर ट्रांसफर किया गया है. इस संबंध में बुधवार को सामान्य प्रशासन विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है.