सीसीएल के गांधीनगर अस्‍पताल में हार्ट के मरीजों को दो दिन मुफ्त देखेंगे विशेषज्ञ

झारखंड सेहत
Spread the love

रांची। सीसीएल के रांची स्थित गांधीनगर केंद्रीय अस्‍पताल में दो दिन हार्ट विशेषज्ञ मरीजों को मुफ्त में देखेंगे। अस्‍पताल में 31 अक्‍टूबर और 1 नवम्‍बर, 2022 को नि:शुल्‍क हृदय रोग संबंधी चिकित्‍सीय शिविर का आयोजन किया गया है। 

31 अक्‍टूबर, 2022 को सुबह 9 बजे से आयोजित नि:शुल्‍क चिकित्‍सीय शिविर में नई दिल्‍ली स्थित मैक्स सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के प्रख्‍यात चिकित्‍सक डॉ राजीव राठी हृदय रोग से ग्रसित मरीजों की जांच करेंगे। साथ-साथ चिकित्‍सीय सलाह देंगे।

इसी तरह 1 नवम्‍बर, 2022 को सुबह 9 बजे से शिविर में हैदराबाद के यशोदा अस्‍पातल के प्रसिद्ध विशेषज्ञ चिकित्‍सक डॉ प्रमोद कुचलाकान्ति हृदय रोग से ग्रसित मरीजों के लिए चिकित्‍सा सेवा प्रदान करेंगे।

इस निःशुल्क हृदय संबंधी चिकित्सीय शिविर में सभी झारखंडवासी लाभ उठा सकते हैं। मरीज के पास यदि पुराने इलाज की रिपोर्ट/जांच के पेपर हो तो उसे अवश्‍य अपने साथ लाएं। अस्‍पताल रांची के कांके रोड में स्‍थ‍ित है।

सीएमडी पीएम प्रसाद ने कहा क‍ि सीसीएल ने अपने कर्मचारियों के साथ-साथ समाज के हर वर्ग के लिए चिकित्‍सा सेवा मुहैया कराने के लिए कृतसंकल्पित है। इसके लिए सीसीएल हर संभव प्रयास कर रहा है, ताकि यहां के गरीब और जरूरतमंद परिवारों को गंभीर बीमारी के इलाज के लिए कहीं दूर जाने की जरूरत नहीं पड़े।