तीन बच्चों ने कुत्ते के लिए अपनी जान डाल दी जोखिम में, देखें वीडियो

झारखंड देश
Spread the love

रांची। आपका अपना न्यूज पोर्टल दैनिक भारत 24 आज तीन बच्चों की बहादुरी दिखा रहा है, इसे देखकर आप कहेंगे अविश्वसनीय।

किसी बेजुबान की जिंदगी बचाने के लिए खुद की जान पर खेल जाना आसान नहीं होता, लेकिन तीन बच्चों ने मिलकर कुत्ते के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चे विशालकाय अजगर के चंगुल से कुत्ते को बचाते नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/_figensezgin/status/1555671168463638528?s=20&t=HlOi2RH4Hzx49kvzx_q2sA

दरअसल, कुत्ता अजगर की पकड़ में फंस गया था। वो धीरे-धीरे कुत्ते को जकड़ता जा रहा था। कुत्ते का दम घुटने वाला था, तभी तीन छोटे बच्चों ने इंसानियत की मिसाल पेश की। उन्होंने अपने हाथों और छड़ी के सहारे कुत्ते के शरीर से अजगर को अलग कर दिया।

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @_figensezgin से शेयर किया गया है। इसे 20 मिलियन से अधिक व्यू मिल चुके हैं। लाखों लोगों ने वीडियो पर रिएक्ट किया है। वीडियो में बच्चे अपनी जान पर खेलकर कुत्ते को अजगर से बचाते दिख रहे हैं।

इस वीडियो पर यूजर्स ने बच्चों की जमकर तारीफ की है। किसी ने उन्हें बहादुर बताया, तो किसी ने उनके काम को अविश्वसनीय कहा। एक यूजर ने कहा- कुत्ते को मौत के मुंह से निकाल लाए। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- घटना को रिकॉर्ड कौन कर रहा था। हालांकि, ये घटना कहां और कब की है, इस बारे में वीडियो में नहीं बताया गया है।