नशे में धुत बीजेपी नेता को देना पड़ा इस्तीफा, देखें इनकी करतूत का वीडियो

अन्य राज्य देश
Spread the love

गुजरात। बड़ी खबर शराबबंदी वाले गुजरात से आयी है, जहां एक बीजेपी नेता का कथित रूप से नशे में धुत होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसे लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने सवाल खड़े किए, तो बीजेपी नेता को इस्तीफा देना पड़ा, लेकिन इस घटना के बाद से राज्य में ‘शराब बंदी’ की व्यवस्था को लेकर बड़े सवाल खड़े हो गए हैं।

ये पूरा मामला जुड़ा है छोटा उदयपुर के बीजेपी जिलाध्यक्ष के वायरल हो रहे एक वीडियो से। इस वीडियो में बीजेपी नेता रश्मिकांत वसावा साफ तौर पर नशे की हालत में दिख रहे हैं। उनकी हालत ऐसी है कि वो बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं का सहारा लेकर चल रहे हैं।

वो यहां द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति चुने जाने के एक अभिनंदन समारोह में शामिल होने आए थे, तभी ये वीडियो बनाया गया। द्रौपदी मुर्मू आदिवासी समुदाय से आती हैं और गुजरात का ये इलाका आदिवासी बहुल इलाका है। इस कार्यक्रम में बीजेपी की मंत्री निमिषा सुथार भी मौजूद थीं।

रश्मिकांत वसावा का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें पार्टी से इस्तीफा देना पड़ा है। अपने इस्तीफे में वसावा ने लिखा है कि उनसे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी. आर. पाटिल ने इस्तीफा देने के लिए कहा, इसलिए वो पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं।

हालांकि इस वीडियो के बाद गुजरात में शराब बंदी की हकीकत को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं।