झारखंडः हैवानियत की सारी हदें कर दी पार, खाकी वर्दी दागदार : सुरक्षा देनेवाले सिपाही ने ही लूट ली नाबालिग की आबरू

अपराध झारखंड
Spread the love

रामगढ़। एक तरफ हजारीबाग के पुलिस कप्तान अपराध पर अंकुश लगाने के लिए थानेदारों और अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ कांडों की समीक्षा और गोष्ठी कर रहे थे। वहीं दूसरी ओर रामगढ़ जिले के एक थाने में तैनात सिपाही अरविंद मेहता हजारीबाग मुफस्सिल थाना अंतर्गत एक गांव में दिनदहाड़े एक नाबालिग लड़की के घर में घुसकर उसकी आबरू लूट रहा था।

घटना मंगलवार दिन के करीब दो बजे की है। सिपाही का घर हजारीबाग के सदर प्रखंड मुफस्सिल थाना अंतर्गत बड़ासी बताया जा रहा है। सिपाही की वहशियत से बेहोश हो चुकी नाबालिग लड़की का खून से लथपथ शरीर उसकी मां ने देख लिया। वह किसी काम से बाजार गई थी। बेटी घर में अकेली थी। जब मां लौटी, तो उस सिपाही को खाकी वर्दी के साथ बेटी का दामन दागदार करते देख लिया। शोर मचाने पर गांववाले जुटे और सिपाही को पकड़कर मारते-पीटते मुफस्सिल थाने पहुंचाया। यहां से वह पुलिस चालक को झटका देकर फरार हो गया।

पीड़िता की मां ने मुफस्सिल थाने में पूरी घटना का बयान दर्ज कराया। लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। इस संबंध में मुफस्सिल थाना प्रभारी बजरंगी महतो का कहना है कि पीड़िता के परिजनों ने आवेदन दिया है। लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। आरोपी फरार हो गया है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोषी को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।