सेविका की जगह पति जमाते थे पद का रौब, होश ठिकाने आए जब पड़े एसडीओ के थप्पड़

देश बिहार
Spread the love

वैशाली। वैशाली के महनार में एसडीओ अचानक देशरी प्रखंड कार्यालय पहुंचे और निरीक्षण करने लगे। इस दौरान उन्होंने कई कार्यों में लापरवाही देखी और कर्मियों की क्लास लगाने लगे। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अचानक एसडीओ ने एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिस व्यक्ति को थप्पड़ जड़ा गया, वह सेविका का पति बताया जा रहा है। देशरी प्रमुख निशु कुमारी ने एसडीओ से इस बात की शिकायत की थी कि यहां सेविका प्रमुख अपनी दबंगई करता है और काम में बाधा डालता है। वहीं जब एसडीओ निरीक्षण के लिए पहुंचे, तो सेविका प्रमुख भी मौके पर ही मिल गए। उसके बाद एसडीओ ने आपा खो दिया। वहीं एसडीओ ने एसडीपीओ को सख्त हिदायत दी कि किसी कीमत पर बाहरी व्यक्ति यहां धौंस न जमाए।

एसडीपीओ ने उस दौरान एसडीओ से यह शिकायत कर दी कि प्रमुख के पति भी यहां अपना धौंस जमाते हैं। प्रमुख की जगह वह खुद आकर कामकाज देखने लग जाते हैं। एसडीओ ने थप्पड़ मारने के बाद सेविका पति पर केस दर्ज करने का भी निर्देश दे दिया।

एसडीओ के थप्पड़ मारने का यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। कोई अधिकारी को सही बताते दिखे, तो किसी ने इस तरह थप्पड़ जड़ने को गलत बताया। वहीं एक चर्चा यह भी जोरों पर रही कि महिलाओं बदले उनके पद का दुरुपयोग करने वाले और धौंस जमाने वाले पुरुषों के साथ यही किया जाए।