होटल से पकड़ाया सीआरपीएफ का भगोड़ा जवान, पत्नी ने खोले कई राज

देश बिहार
Spread the love

मुंगेर। मुंगेर जिले के जमालपुर थाने में एक महिला ने अपने पति पर अपनी ही बेटी के साथ कुकृत्य करने का आरोप लगाते हुए दोनों को होटल के एक कमरे से आपत्तिजनक अवस्था में गिरफ्तार करा दिया। पुलिस ने वहशी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वहीं नाबालिग पुत्री को मेडिकल जांच और 164 के बयान के लिए सक्षम न्यायालय के पास भेजा गया। बताया जाता है कि आरोपित गिरफ्तार पिता की पहचान कासिम बाजार थाना क्षेत्र निवासी के रूप में हुई है। वह केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) का भगोड़ा जवान बताया जाता है। बताया जाता है कि भगोड़ा जवान पिछले दो वर्ष से अपनी दोनों नाबालिग पुत्रियों के साथ यौनाचार करता था।

वह बेटियों को लेकर किसी होटल में जाता था और ट्रेन पकड़ने की बात बताकर होटल में घंटे-दो घंटे बिताया करता था। पिता-पुत्री का आधार कार्ड देख कर होटल वाले भी बिना किसी शक के कमरा दे देते थे। इस बीच एक पुत्री ने अपनी मां को सारी करतूत बताई। उसके बाद मां ने पुलिस में इसकी शिकायत की।

बताया गया है कि पहले तो घर वालों ने कुछ वीडियो क्लिप बनाया और इसकी सूचना जमालपुर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस होटल पहुंची और कमरे का दरवाजा खुलवाया, जहां आरोपित को अपनी ही पुत्री के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया।