क्लास में घुसकर दो बच्चियों के कपड़े उतारे, फिर आरोपी ने क्लास में किया पेशाब… जानें हैरान करने वाली घटना

अपराध देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्ली। दिल्ली के भजनपुरा इलाके में स्कूल की सभा के बाद कक्षा-4 के बच्चे टीचर के आने का इंतजार कर रहे थे। तभी एक अनजान शख्स कक्षा में घुस आता है। गंदे इरादे से आए उस हैवान ने एक-एक कर दो लड़कियों के कपड़े उतार दिए और अश्लील बातें करने लगा। वह कक्षा में ही कपड़े उतारकर पेशाब करने लगा। कुछ देर में वह भाग गया।

शिक्षा के मंदिर में इस तरह की घटना घटी, लेकिन आरोप यह लग रहे हैं कि स्कूल प्रशासन ने घटना को दबाने की कोशिश की। दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक एमसीडी स्कूल की यह घटना 30 अप्रैल की है। दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल को मामले की जानकारी हुई और तब स्कूल प्रशासन में खलबली मची। पूर्वी दिल्ली नगर निगम के स्कूल की दो लड़कियों के यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने निगम के कमिश्नर को समन जारी किया है। साथ ही आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर तुरंत ऐक्शन लेने की मांग की है।

बच्चियों की उम्र 8-9 साल बताई जा रही है। दिल्ली महिला आयोग ने विस्तार से घटना की जानकारी दी है। आयोग का कहना है कि जब बच्चियों ने इस बारे में क्लास टीचर और प्रिंसिपल को सूचित किया, तो उन्होंने चुप रहने और घटना को भूल जाने के लिए कहा। स्कूल की बच्चियों के बयानों के आधार पर संदिग्ध का स्केच बनाया गया है। इस आधार पर दो संदिग्धों की पहचान भी की गई है। पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।