पंचायत चुनाव को लेकर चेकिंग अभियान, गाड़ियों से उतारे गए ब्‍लैक फिल्म

झारखंड
Spread the love

आनंद कुमार सोनी

लोहरदगा। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जिला पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है। चुनाव को निष्पक्ष और भयमुक्त कराने को लेकर पुलिस ने एसपी आर रामकुमार के निर्देश पर एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया गया। शहर के विभिन्न चौक चौराहों में वाहन जांच अभियान चलाया गया। इस क्रम में पुलिस ने गाड़ि‍यों में लगी ब्‍लैक फिल्‍म को उतारा।

शहर के शंख पिकेट, बीएस कॉलेज पिकेट, कृषि मार्केट के पास पुलिस ने वाहन जांच की। गाड़ियों में लगी ब्लैक फिल्म को उतारा। ट्रैफिक इंचार्ज संतोष कुमार ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत विभिन्न गाड़ियों के कागजातो की जांच की गई। वाहन में बैठे व्यक्तियों और रखे गए सामानों की जांच की गई। कई कारों में लगाई गई ब्लैक फिल्म को भी उतारा गया है। कार चालको को सख्त हिदायत दी गई है कि वे कार में ब्लैक फिल्म नही लगाएंगे।

ट्रैफिक इंचार्ज ने बताया कि एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत बीएस कॉलेज पिकेट, शंख पिकेट और कृषि बाजार के पास स्टैटिक फोर्स 24×7 तैनात किया गया है। मौके पर एएसआई गंगा दयाल मुर्मू समेत पुलिस के अन्‍य जवान मौजूद थे।