रेप कर भरी मांग, तस्वीरें खींच कर भेजे मंगेतर को, पुलिस ने उठाया ये कदम

अपराध देश मध्य प्रदेश
Spread the love

मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवक ने अपनी ही बहन की सहेली से रेप किया। इसके बाद जबरदस्ती मांग में सिंदूर भरकर फोटो खींच लिए और ब्लैकमेल करने लगा। जब पीड़िता की शादी कहीं और तय हुई तो वहां भी फोटो भेजकर सगाई तुड़वा दी।

पुलिस के मुताबिक, पालदा में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा ने आरोपी कुणाल सकंत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता आरोपी की बहन की सहेली है। इसकी शिकायत पर उसके खिलाफ रेप और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कराया है।

पीड़िता के मुताबिक, दो साल पहले जब वो 11वीं क्लास में पढ़ती थी, तब उसकी आरोपी से पहचान हुई थी। आरोपी उसकी सहेली का दोस्त है। 21 दिसंबर 2020 की दोपहर को वह अचानक घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसने लड़की की मांग में सिंदूर भरकर फोटो भी ले लिए थे और उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगा।

आरोपी ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इस बारे में परिवार को इस बारे में बताया तब उसके परिजनों ने आरोपी को समझाया लेकिन उसने पीड़िता के भाई को जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद आरोपी ने पीड़िता की तस्वीरें बाणगंगा में रहने वाले उसके मंगेतर को भेज दिए और दोस्तों में भी कुछ फोटो वायरल कर दिए। जिसके बाद मंगेतर के परिवार वालों ने सगाई तोड़ दी। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने फ़ौरन मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।