भाई ने बहन की बैट से पीटकर की हत्‍या, वजह जानकर पुलिस रह गई हैरान

दुनिया
Spread the love

अमेरिका। एक भाई ने बेसबाल बैट से पीटकर अपनी बहन की हत्या कर दी। वजह जानकर पुलिस हैरान रह गई। इसका खुलासा खुद आरोपी ने किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह मामला अमेरिका के टेक्सस का है।

टेक्सस की एल पासो काउंटी जिला अटॉर्नी ऑफिस के अनुसार 32 साल के आरोपी जोस मैनुअल गुजमैन ने बीते 2 फरवरी को अपनी बहन की क्रूरता से हत्या कर दी थी। अब उसे कोर्ट में ट्रायल का सामना करना पड़ रहा है। आरोपी को 1 मिलियन डॉलर के बांड पर रखा गया है।

आरोपी मूल रूप से दक्षिण अमेरिकी देश ग्वाटेमाला का रहने वाला है। अब उसके पास अमेरिका की नागरिकता है। वह एल पासो में 3 साल की उम्र से रह रहा है। उसकी एक बहन ग्वाटेमाला में पैदा हुई थी, जो काफी समय बाद अमेरिका में उसके पास रहने आ गई। असिस्टेंट जिला अटॉर्नी जॉन ब्रिग्स ने बुधवार को एक टेलीकांफ्रेंस बॉन्ड सुनवाई में कहा कि साथ रहने के दौरान इन दोनों ने संबंध बनाना शुरू कर दिया था।

अभियोजकों के मुताबिक 1 फरवरी को गुजमैन और उसकी बहन के बीच बहस हो गई। भाई ने गुस्‍से में अपनी बहन को जोरदार घूंसा मारा। उसके एक दांत को तोड़ दिया था। अगले दिन जब वह जागा तो उसे महसूस हुआ कि उसके घर में कोई और भी मौजूद है। जब उसे पता चला कि सोते समय उसकी बहन ने पड़ोस के एक लड़के साथ यौन संबंध बनाए हैं। इसके बाद वह हिंसक हो उठा।

पुलिस ने अनुसार गुस्से से भरे गुजमैन ने बेसबाल बैट से बहन के सिर पर कई वार किए। बहन की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद गुजमैन ने अपनी मां को फोन कर सारी बात बताई। मां ने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस के सायरन की आवाज सुनकर गुजमैन खून साफ करने की कोशिश कर रहा था।

पुलिस जांच करने पहुंची तो पता चला कि आरोपी भाई अपनी ही बहन के साथ यौन संबंध बनाता था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी बहन के पड़ोस के किसी लड़के के साथ संबंध थे। इसी बात से गुस्सा होकर उसने अपनी बहन को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।