तूल पकड़ रहा थाना प्रभारी की आत्‍महत्‍या का मामला, राजधानी में सड़क पर उतरे लोग, देखें वीडियो

झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड के पलामू जिले के नावा बाजार थाना प्रभारी स्व लालजी यादव के आत्‍महत्‍या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। उन्‍हें इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर राज्‍य की राजधानी रांची से सटे बुढ़मू में लोग सड़क पर उतर गये। लोगों ने बुढ़मू थाना चौक से लेकर बैंक मोड़ तक कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान पलामू एसपी हाय हाय, लालजी यादव अमर रहे के नारे लगाए।

जानकारी हो कि नावा बाजार के पूर्व थाना प्रभारी लालजी यादव ने 11 जनवरी को आत्महत्या कर ली थी। थाना कैंपस में ही उन्होंने सुसाइड किया। चार दिन पहले उन्‍हें थाना प्रभारी पद से हटाकर निलंबित किया गया था। वह रांची के बुढ़मू थाने में मालखाना का प्रभार देने गए थे। वहां से वापस लौटने के बाद आत्महत्या कर ली।

लालजी यादव सोमवार की शाम थाने लौटे थे। मंगलवार सुबह अपराध समीक्षा बैठक होने वाली थी। जवान थाना प्रभारी लालजी यादव को अपराध समीक्षा की बैठक को लेकर बुलाने गये थे। पहली बार में जब कमरे से कोई जवाब नहीं आया, तब दूसरी बार आवाज दी। जवाब नहीं मिलने पर जवान किसी तरह कमरे में घुसा। वहां देखा कि लालजी फांसी के फंदे से झूल रहे हैं। पुलिस मामले में गंभीरता से विस्तृत जांच कर रही है।