कल रिलीज होगा भोजपुरी फिल्म ‘दिलदार से दिल लागल’ का ट्रेलर, यहां देख सकेंगे

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। भोजपुरी फिल्म ‘दिलदार से दिल लागल’ का ऑफिसियल ट्रेलर 19 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। संस्कृति फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बनी इस फिल्‍म में विशाल सिंह और तनुश्री चटर्जी की रोमांटिक जोड़ी नजर आएगी।

फिल्म के निर्देशक विशाल यादव ने कहा कि पूरी फिल्म बनकर तैयार है। कोविड के कारण ट्रेलर रिलीज की तारीख नहीं रखी जा रही थी। अब स्थिति सामान्य हो चुकी है। ऐसे में 19 दिसंबर को बड़े पैमाने पर इसका ट्रेलर रिलीज करने का निर्णय लिया गया।

फिल्म की अधिकांश शूटिंग उत्तर प्रदेश के कई खूबसूरत लोकेशनों पर की गई है। इसमें 8 गाने हैं। फिल्म के निर्माता गौरव कुमार और जी शर्मा हैं। संगीतकार ओम झा, लेखक त्रिलोक गाजीपुरी, कोरियोग्राफर संजय कोर्वे, एक्शन मास्टर दिनेश यादव, आर्ट डायरेक्टर नजीर हुसैन और ड्रेस डिजाइनर विद्या मॉर्या है।

फिल्म में विशाल सिंह और तनुश्री चटर्जी के अलावा गोपाल राय, रत्नेश बर्नवाल, अयाज खान, मनोज टाईगर, राज प्रेमी, सोनिया मिश्रा, रीना राज भी शानदार किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म के निर्माता ने कहा कि फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे थिरकते नजर आएंगी। दर्शकों को आम्रपाली दूबे भी बिल्कुल अलग अंदाज में दिखेंगी। यह ऑडिएंस के लिए एक सरप्राइज पैकेज होगा। दर्शक एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब  चैनल पर ट्रेलर देख सकते हैं।