नेशनल शूटर कोनिका लायक की संदेहास्पद मौत, अभिनेता सोनू सूद ने दी थी जर्मन राइफल

झारखंड मुख्य समाचार
Spread the love

धनबाद। झारखंड की कोयला नगरी के नाम से मशहूर धनबाद से बड़ी खबर आ रही है। यहां की रहने वाली नेशनल शूटर कोनिका लायक की कोलकाता में रहस्यमय परिस्थिति में मौत हो गई। उसकी मौत की खबर सुनकर लोग स्‍तब्‍ध हैं। उसे अभिनेता सोनू सूद ने जर्मन राइफल दी थी।

कोनिका ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई थी। उनसे झारखंड के लिए कई पदक जीते थे। उसका चयन राष्ट्रीय स्तर पर हुआ था। हालांकि राइफल के अभाव में जब वह राष्ट्रीय स्तर के खेल में हिस्सा नहीं ले पा रही थी। उस वक्त अभिनेता सोनू सूद ने उसकी मदद की थी। उसे जर्मन राइफल उपलब्ध करायी थी।

राइफल मिलने के बाद उसने अभिनेता सोनू सूद से देश के लिए राष्ट्रीय पदक लाने का वादा किया था। कोनिका वर्तमान में कोलकाता के बाली में रहकर जयदीप कर्मकार शूटिंग अकादमी में प्रशिक्षण ले रही थी। अक्टूबर में गुजरात में एक प्रतियोगिता में भाग लेने गई थी। अगस्त 2020 में वो कोरोना संक्रमित हो गयी थी।

इधर, कोनिका की मौत की सूचना के बाद उनके धनबाद स्थित धनसार आवास पर लोगों का तांता लगा रहा। आज उसके शव का पोस्टमार्टम होगा। इसके बाद अनुग्रह नगर के आवास पर शव को लाया जाएगा। यह हादसा है या साजिश, इसका पता नहीं चल सका है। इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। कोनिका की मौत से धनबाद के लोग और खेल प्रेमी स्तब्ध हैं।