बिहारः भागलपुर में फिर मिले दो बम, बड़ी घटना की आशंका बढ़ी, सप्ताह भर के भीतर तीन की मौत

अपराध बिहार
Spread the love

भागलपुर। भागलपुर जिले में कोई बड़ी साजिश रची जा रही है। यहां विभिन्न जगहों पर लगातार बम ब्लास्ट हो रहे हैं। मंगलवार को भी दो जिंदा बम बरामद किये गये हैं। जिले के सैदपुर गांव से सौ मीटर की दूरी पर तालाब के पास से यह बरामद हुआ है।

पिछले दिनों से लगातार बम ब्लास्ट और बम मिलने से जांच एजेंसियों के कान खड़े हो गये हैं। लगातार बम मिलने से बड़ी घटना की आशंका को अब बल मिलने लगा है। हालांकि इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। यहां बता दें कि भागलपुर में पांच दिनों के भीतर नाथनगर थाना क्षेत्र में तीसरी बार बम विस्फोट की घटना हुई थी। बताया जा रहा है कि इस मामले के बाद से नाथनगर में दहशत का माहौल है। यहां बम विस्फोट में अब तक दो की मौत और दो बुरी तरह जख्मी हो गये हैं। इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है।

जानकारी के अनुसार नाथनगर के बाद सैदपुर से दो कंटेनर बम की बरामदगी की गयी है। वहीं सोमवार को नाथनगर थाना क्षेत्र के मकदूम शाह दरगाह लेन घाट पर तीन बच्चे खेल रहे थे। इसमें दो बच्चे को उसके परिवारवालों ने बुला लिया। जिस बच्चे की मौत हुई, उसे भी जाने के लिए बोला गया, लेकिन वह वहां से नहीं हटा और खेलता रहा। उसे एक चमचमाती टिफिन दिखाई दी। बच्चे ने उसे जैसे ही खोलने की कोशिश की, उसमें विस्फोट हो गया था। टिफिन बम फटने से उसकी मौत हो गयी।