इस हफ्ते रिलीज होने जा रही हैं ये फिल्में, देखें लिस्ट

देश मुंबई
Spread the love

मुंबई। दर्शकों के मनोरंजन के लिए इस हफ्ते कई मनोरंजक फिल्में रिलीज होने जा रही है। इसमें रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की ‘बंटी और बबली 2’ से लेकर कार्तिक आर्यन की ‘धमाका’ भी शामिल है. इनके अलावा भी बॉलीवुड की अलग-अलग जॉनर की कई फिल्में रिलीज हो रही है.

*1.* रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के अभिनय से सजी फिल्‍म ‘बंटी और बबली 2’ 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी खास रोल निभाते नजर आने वाले हैं. यश राज के बैनर तले बनी इस फिल्म में पंकज त्र‍िपाठी पुलिसवाले का रोल निभा रहे हैं.

*2.* फ़िल्म ‘धमाका’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 19 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में कार्तिक आर्यन, अर्जुन नाम के किरदार में नजर आएंगे. राम माधवानी ने फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म से कार्तिक के फैंस को बड़ी उम्मीदे हैं.

*3.* फिल्म ‘ये मर्द बेचारा’ की कहानी इस कॉन्सेप्ट के आसपास घूमती है कि मर्द को भी दर्द होता है, अनूप थापा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कुछ जानेमाने एक्टर काम कर रहे हैं.

*4.* फिल्म ‘विक्रांत रोना’ को स्वरूप सावंत ने लिखा और निर्देशित किया है. इसमें शशि थोसर, अनन्या विक्रांत, नील माणिक, महेश दुर्गाप्रसाद और शीतल राउत लीड रोल में हैं. फिल्म में एक केयरटेकर की कहानी दिखाई गई है, जो बच्चों की दो आत्माओं के साथ एक बंगले में फंस जाती है. फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हो रही है.

*5.* एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका लेखन और निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है. फिल्म में सुदीप, विक्रांत रोणा की भूमिका निभा रहे हैं. फिलम 19 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

*6.* शुभ रात्रि का निर्देशन राहुल प्रजापति ने किया है. फिल्म में शाहिद माल्या, रीता मंडल, राहुल प्रजापति और राजकुमार कनौजिया लीड भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 19 नवंबर को रिलीज हो रही है.

*7.* फिल्म ‘कैश’ को ऋषभ सेठ ने नर्देशित किया है और विशेष भट्ट ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में अमोल पाराशर और स्मृति कालरा लीड रोल में हैं. फिल्म 19 नवंबर को डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) में रिलीज हो रही है.