एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमला करने पर नवाब मलिक को जनता ने सोशल मीडिया पर धोया, किये ये कमेंट

देश मुख्य समाचार मुंबई
Spread the love

मुंबई। एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक लगातार हमला कर रहे हैं। उन्‍होंने आज भी समीर पर कड़े आरोप लगाये हैं। पिछली बार जेल भेजने की धमकी देने पर समीर ने भी उन्‍हें जवाब दिया था। हालांकि नवाब मलिक के इस कदम पर देश की जनता ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर धो डाला है। कई कमेट्स किये हैं।

मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि पिताजी के नाम का लाभ समीर वानखेड़े ने आज तक गलत तरह से लिया है। हम इसकी शिकायत करेंगें। आज तक जितनी भी तनख्वाह ली है, वो उनको वापस करनी पड़ेगी। पेंशन भी बंद होगी। सिर्फ एक मामला नहीं है। हमें लगता है कि दो शिकायत होंगी।

मंत्री ने कहा कि समीर वानखेड़े इस शहर में 2 लोगों के जरिए फोन टैप कर रहा है। लोगों के फोन को कहीं न कहीं इंटरसेप्ट किया जा रहा है। 2 प्राइवेट लोग हैं। एक मुंबई शहर में है और एक ठाणे में है। हम लोगों के सामने रखेंगे कि कैसे समीर वानखेड़े गलत तरह से लोगों का फोन टैप कर रहा है।

नवाब मलिक ने कहा कि मैं आह्वान करता हूं कि वानखेड़े मेरे खिलाफ मानहानि का मामला करें। मैं अपना केस लड़कर इनका फर्जीवाड़ा सामने लाऊंगा। 100-200 करोड़ की बात न करें। 10% स्टैंप ड्यूटी भरनी होती है। आपके पास 2 नंबर के हजारों करोड़ हो सकते हैं, लेकिन स्टैंप ड्यूटी भरने का कागज नहीं होगा।

आम जनता के कुछ कमेंट्स

ब्रजेश कौशिक : नवाब मियां यह बताओ कि तुम्हारे दमाद 194 किलो गांजा अपने घर में क्यों रखा था। इस पर भी बोलो ना तुम जैसे भ्रष्ट नेता एक इमानदार अफसर पर ही बोल सकते हैं क्योंकि तुम्हारी रात और दिन में Ek हीं अफसर दिख रहा है….

अपना देश भी गजब का है भ्रष्ट नेता बाहर घूमेंगे ईमानदार अफसर जेल में वाह

विरेंद्र शर्मा : इनकी बातों से वानखेड़े से ज्यादा तो नवाब मलिक साहब investigate department से लग रहे हैं।

संदीप पांडेय : इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर नवाब मलिक सारे सबूत गवाह  ढूंढ कर ला रहे हैं, बाकी सब तो फालतू में पगार ले रहे हैं

अर्चना उपाध्‍याय : ये इंसान जो संवैधानिक पद पर है, इसकी हरकतें देखिए जरा। ये तो इंसान कहलाने के भी लायक नहीं है।

दिनेश : इसकी दुखती रग दबा दी लगता हैं , सवेरे शाम समीर समीर करता रहता हैं

पवन कुमार : आप सता में है फिर ये हाल है।

उत्तम राय : और कितना गिरोगे