छपरा में ट्रैक्टर ट्रॉली में तहखाना बनाकर हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने दबोचा

बिहार
Spread the love

छपरा। छपरा के मशरख थाना की पुलिस ने शुक्रवार को सीवान से शीतलपुर होकर मशरक जाने वाली सड़क एसएच-73 पर थाना क्षेत्र के बंसोही पुलिस चेकपोस्ट के पास से शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। तस्करों ने ट्रैक्टर की ट्राॅली में तहखाना बना रखा था। पुलिस ने ट्रैक्टर से 1748 पीस शराब जब्त की।

पुलिस ने एक तस्कर को भी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। मशरख थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रैक्टर की ट्रॉली में गुप्त तहखाना बना कर शराब की तस्करी की जा रही है। इसके बाद पुलिस ने बंसोही चेकपोस्ट के पास मुख्य सड़क एसएच-73 से गुजर रहे ट्रैक्टर को रोका। पुलिस ने ट्रैक्टर में लगे ट्रॉली की तलाशी ली, तो गुप्त तहखाना में अंग्रेजी शराब के कार्टन दिखे। उसके बाद मौके से पुलिस ने शराब तस्कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार चालक की पहचान गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के जमसरी गांव निवासी जय प्रकाश चौधरी पिता धरीछन चौधरी के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार तस्कर ने बताया कि शराब गोपालगंज से मशरक के राजापट्टी डुमरसन में किसी पप्पू राय के मामा के यहां डिलीवरी देनी थी। तस्कर पर मद्य निषेध अधिनियम के तहत एफआईएआर दर्ज कर जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।