रॉकेट्री : द नंबी इफेक्ट में दिखेगा अभिनेता आर माधवन का नया अवतार

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। लार्जर देन लाइफ ट्रेलर के साथ इंटरनेट पर धूम मचाने के बाद आर माधवन की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को हिंदी, तमिल, अंग्रेजी सहित और कई भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। फिल्म तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी। आर माधवन इसमें नंबी नारायणन के किरदार में दिखाई देंगे। यह माधवन के निर्देशन में पहली फिल्म होगी। अभिनेता से निर्देशक बने माधवन ने फिल्म का निर्माण और लेखन भी किया है। 

सिमरन, रजित कपूर, रवि राघवेंद्र, मिशा घोषाल, गुलशन ग्रोवर, कार्तिक कुमार और दिनेश प्रभाकर के कलाकारों की टुकड़ी के साथ शाहरुख खान और सूर्या विशेष रूप से दिखाई देंगे। भारतीय वैज्ञानिक नंबी नारायणन एक पूर्व इसरो वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर रहे हैं, जो एक जासूसी घोटाले के गिरफ्त में थे। यह उनके जीवन का पता लगाते हुए इस लाइफ ड्रामा रहस्य के पीछे की सच्चाई का खुलासा करेगा। 

फिल्म ने पहले ही अपने ट्रेलर के साथ दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है। इंटरनेट पर धूम मचा दी है। माधवन की अब तक की सबसे बड़ी मानी जाने वाली फिल्म है। प्रशंसक तीन साल बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। खासकर उनके पहले कभी नहीं देखे गए अवतार मे माधवन नजर आएंगे। बड़े पैमाने पर फिल्म की शूटिंग भारत, जॉर्जिया, फ्रांस और रूस के कुछ हिस्सों में की गई है। फिल्‍म 1 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी।