जमीन दिलाने के नाम पर डॉक्टर से 50 लाख रुपये की ठगी, प्राथमिकी दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

अपराध
Spread the love

जमीन खरीद-बिक्री को लेकर ठगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। राजधानी रांची के वरीय ओर्थपेडीस्ट चिकित्सक डॉ सुरेश प्रसाद देबुका से जमीन के नाम पर 50 लाख रुपये की ठगी हुई है। डॉ सुरेश प्रसाद देबुका ने लालपुर थाने में राजेश कसेरा के विरुद्ध कल रात को धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी दर्ज कर लालपुर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। लालपुर थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और डॉक्टर द्वारा लगाये गये सभी बिंदु पर आरोपी से पूछताछ की जाएगी। लालपुर थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि कुल 7 कट्ठे जमीन को लेकर सौदेबाजी हुआ था, लेकिन किस वजह से चिकित्सक जमीन नहीं खरीद पाये इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है। इधर डॉ देबुका ने अपने वकील के माध्यम से नोटिस भेजा और अपने पैसे वापस करने को कहा है।

नोटिस मिलने के बाद राजेश कसेरा ने ना तो रजिस्ट्री की और ना ही पैसे वापस किये। अब वह उन्हें धमकी देने लगा है कि पैसे भूल जाओ, अन्यथा अंजाम बुरा होगा। दर्ज प्राथमिकी में यह भी आरोप है कि कसेरा ने उन्हें कहा कि उसका इरादा उन्हें जमीन बेचने का नहीं था। उसने अब अपनी जमीन किसी और को बेच दी है।