पुलिस ने सात स्वर्ण कारोबारियों को किया गिरफ्तार, जानें क्या है पुरा मामला

अपराध बिहार
Spread the love

पटना। पटना पुलिस झपटमारों के खिलाफ अभियान चला रही है। इसमें उसे सफलता भी मिल रही है। इसी कड़ी में पुलिस को पता चला कि राजधानी पटना में लूट की चेन को स्वर्ण कारोबारी खपा रहे हैं। एक अपराधी की गिरफ्तारी के बाद शहर के सात ऐसे कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है, जो लूट का सोना खरीदने का काम कर रहे थे।

इसके बाद एसएसपी उपेद्र शर्मा ने सिटी एसपी सेंट्रल को पूरी टीम के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगाया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और जांच से सूरज नाम के अपराधी को खोज निकाला। सूरज कंकड़बाग का रहने वाला है। वह चेन लूटने में काफी शातिर है और पटना में अब तक कई बड़ी घटना को अंजाम दे चुका है।

पुलिस ने सूरज के पास से देसी पिस्टल, कारतूस, मोटरसाइकिल और मादक पदार्थ बरामद किया है। पटना के कई सोने चांदी के कारोबारी अपराधी सूरज के संपर्क में हैं। पुलिस ने ऐसे सात कारोबारियों को पकड़ा है जो सूरज से लूट की चेन खरीदकर खपाने का काम करते थे। पुलिस का कहना है कि सोने की चेन लूटने वाले सूरज ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किये हैं। उसने शहर के सात कारोबारियों का नाम बताया है, जो लूट की सोने की चेन खपाने का काम करते थे।