नोटों की बारिश करवाने में शख्स ने गवाएं 1 करोड़ रुपये

अन्य राज्य अपराध
Spread the love

गुजरात के अहमदाबाद में 49 साल के जिग्नेश माहोरोवाला ने लालच में आकर एक करोड़ रुपये गंवा दिए। ज्यादा पैसे कमाने की चाहत में वह तांत्रिक से ठगी का शिकार हो गया। अहमदाबाद के सेटेलाइट इलाके के रहने वाले जिग्नेश की आरोपी तांत्रिक हितेश से मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए साल 2010 में हुई थी।

जिग्नेश नौकरी पाने या बिजनेस की कोशिश में लगा हुआ था। आरोपी के साथ उसकी मुलाकात होने लगी, वह पैसा कमाने के लिए तांत्रिक शक्तियों पर चर्चा करता था। पैसे हासिल करने की चाहत में आरोपी हितेश अक्सर जिग्नेश के घर पर आकर कुछ तंत्र-मंत्र करता और हर बार कुछ न कुछ डिमांड किया करता था। जिग्नेश ने बताया कि इस दौरान उसने 3 स्कूटर, परिवार के सदस्यों के 4 लाख कीमत के जेवर भी उसे दिए। आरोपी हितेश दावा करता था कि उसके पास नोटों की बारिश करने की शक्ति है।

तांत्रिक ने उसे कच्छ के रापार तालुका में 50 हजार एकड़ की जमीन को खरीदने को कहा, साथ ही कहा कि यह जमीन खरीदने से उसकी किस्मत खुल जाएगी। जमीन के लिए उसने 96 लाख रुपये का किश्तों में भुगतान किया, लेकिन जमीन पर न मालिकाना हक मिला और न ही पैसे, तांत्रिक भी गायब हो गया इसके बाद जिग्नेश ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई।