बिहार: कोरोना में बंद सरकारी स्कूल बना अय्याशी का अड्डा, बार डांसर के साथ तमंचे पर डिस्को, देखें वीडियो

बिहार मुख्य समाचार
Spread the love

बेतिया। पश्चिमी चंपारण के बेतिया के नरकटियागंज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक सरकारी स्कूल का है, जिसे कुछ असामाजिक तत्वों ने अय्याशी का अड्डा बना लिया है।

कुछ युवक एक बार बाला के साथ तमंचा लहराते हुए डांस कर रहे हैं। इस वीडियो की जांच भी शुरू हो गयी है। नगर के कुछ बिगड़ैल युवकों ने न केवल सरकारी स्कूल को अय्याशी का अड्डा बनाया है, बल्कि एक बार बाला के साथ तमंचे के बल पर डिस्को डांस भी की है। मामला उस वक्त उजागर हुआ, जब अय्याशी करते हुए वीडियो वायरल हुआ।

वीडियो में नगर के ही दिउलिया अवस्थित एक सरकारी स्कूल में हाथ में कट्टा लहराता युवक बार बाला के साथ डांस करता नजर आ रहा है। हद तो ये है कि ना कोई समारोह और ना ही कोई शादी का मौका, फिर भी स्कूल परिसर में बार बालाओं का तमंचे पर नृत्य का युवा खूब मजे ले रहे हैं।

वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि बिना किसी समारोह के कतिपय युवक एक पार्टी अरेंज करते हैं। वहां बार बालाओं को बुलाया जाता है और सभी युवक नर्तकियों के साथ नृत्य में मशगूल हो जाते हैं। इसी बीच एक युवक अपने दोनों हाथों में कट्टा लेकर लहराते हुए नृत्य करता है। अन्य युवक भी उक्त युवक के साथ ही नृत्य करते हैं।

हैरत की बात है कि उक्त आयोजन में अन्य लोग भी उक्त नृत्य का मजा ले रहे हैं। किंतु किसी ने भी प्रशासन को इसकी सूचना तक नहीं दी। उक्त पार्टी देर रात्रि तक चलने की बात भी बताई जा रही है। इस संदर्भ में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि वीडियो वायरल होने की जानकारी नहीं है। वीडियो उपलब्ध होने पर जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई की जाएगी।