बिहार में पेट्रोल की कीमत ने लगाया शतक, लालू ने ट्वीट कर मोदी और नीतीश को दी बधाई

बिहार
Spread the love

पटना। बिहार में आखिरकार पेट्रोल की कीमत ने अपना शतक लगा ही लिया। ऐसे में बढ़ी कीमत पर विपक्षी दल के सबसे बड़े नेता लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट के जरिये एनडीए सरकार पर कटाक्ष किया है।

उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए पेट्रोल की कीमत का शतक लगने के बाद एनडीए सरकार के मोदी और नीतीश को बधाई दी है। लालू प्रसाद ने अपने ट्वीट में लिखा है कि डबल पावर के दम पर डबल इंजन सरकार द्वारा बिहार के सभी जिलों में 100 रुपये पेट्रोल करने पर हार्दिक बधाई।

तो वहीं लालू यादव के इस ट्वीट के बाद राजद समर्थक भी लगातार नीतीश और मोदी सरकार को कोस रहे हैं। हालांकि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर जनता भी काफी नाराज है। यहां बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव फिलहाल दिल्ली में पुत्री मीसा भारती के आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

उन्हें पहले से ही कई तरह की बीमारियां थीं और कोरोना काल में अपना खास ध्यान रखते हुए वह दिल्ली में ही हैं। हालांकि उनके जेल से बाहर आते ही बिहार की राजनीति में उठापटक शुरू हो गयी है। राजद की वर्चुअल मीटिंग में भी उनकी मौजदूगी दर्ज की गयी थी।

इसी बीच इस बात की भी चर्चा जोरों पर है कि जुलाई के पहले हफ्ते में आरजेडी सुप्रीमो वापस बिहार लौट सकते हैं। फिलहाल लालू यादव ट्वीट के जरिए ही केंद्र की मोदी और बिहार की नीतीश सरकार पर तंज कसने का काम कर रहे हैं।