65 लाख की ठगी करनेवाले इंजीनियरिंग छात्र को महाराष्ट्र पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपराध बिहार
Spread the love

नवादा। जिले इंजीनियरिंग छात्र नीतीश कमार को पेट्रोल पम्प के नाम पर 65 लाख की ठगी के मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। छात्र ने पेट्रोल पंप के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है. इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने नवादापुलिस की सहयोग से उसे गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक नवादा जिले के वारसलीगंज थाना के हथियरी गांव का रहनेवाला है. इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के औरंगाबाद के पुलिस इंस्पेक्टर नवादा पहुंचे और नवादा एसपी के सहयोग से साइबर क्राइम करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि नीतीश कुमार नामक युवक ने पेट्रोल पंप दिलवाने के नाम पर 65 लाख रुपया का ठगी किया है. इस मामले में महाराष्ट्र के औरंगाबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसके बाद इस मामले कार्रवाई करते हुए नवादा एसपी से आदेश प्राप्त कर युवक को गांव से गिरफ्तार किए हैं. उसे लेकर महाराष्ट्र जा रहे हैं. सूचक से आरोपी ने 65 लाख रुपया लिया था। मास्टरमाइंड नीतीश को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार के खिलाफ अलग-अलग राज्यों में कई एफआईआर दाखिल दर्ज किया गया है।

पुलिस के द्वारा छापामारी कर युवक को गांव से ही गिरफ्तार किया गया हैै। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवक इंजीनियरिंग का छात्र है और वह बरसों से साइबर क्राइम का काम करते आ रहा है।वह अबतक कई लोगों को चुना लगा चुका है।गिरफ्तार युवक की तलाश कई राज्यों की पुलिस कर रही है जैसे कानूनी कार्रवाई कर सुपुर्द किए जाएंगे।