कोरोना महामारी से बचाव के लिए डॉ ममतामयी प्रियदर्शिनी आयीं आगे

बिहार
Spread the love

पटना। इस समय कोरोना महामारी से देश जूझ रहा है। लोगों से मास्क लगाने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की जा रही है। कोरोना संक्रमण से बचने के लिए शहर से लेकर गांवों तक प्रसुभागिरी संस्था द्वारा ‘फ्रंट लाइन कोरोना वारियर्स’ के बीच एन-95 और सर्जिकल मास्क का वितरण किया जा रहा है। इस क्रम में गुरुवार को पटना के बोरिंग रोड चौराहा, पुनाईचक, डाकबंगला चौराहा, राजीव नगर, आशियाना मोड और AIIMS चौक आदि इलाके में हजारों मास्क का वितरण किया गया।

प्रसुभागिरी संस्था की डॉ ममतामयी प्रियदर्शिनी द्वारा अपने सहयोगियों के माध्यम से बिक्रम विधानसभा क्षेत्र में भी कल से मास्क वितरण किया जाएगा। ज्ञात हो कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में ‘द प्लुरल्स पार्टी’ से बिक्रम विधानसभा (पटना) की प्रत्याशी रह चुकीं डॉ ममतामयी प्रियदर्शिनी कई अन्य स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ भी जुडी हुई हैं।

मास्क वितरण के संदर्भ में डॉ प्रियदर्शिनी का कहा कि मैं और मेरी संस्था की यह एक छोटा प्रयास है। सोशल मीडिया के माध्यम से पिछले 5 सप्ताह से डॉ प्रियदर्शिनी द्वारा डॉक्टर्स के पैनल के साथ फेसबुक लाइव के माध्यम से कोरोना से संबंधित विषयों पर जनता के साथ सीधे संवाद कर उन्हें लगातार जागरूक कर रही हैं। कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील कर रही हैं।