डेको आउटसोर्सिंग कंपनी के साइट इंचार्ज पर अंधाधुंध फायरिंग, बम विस्फोट से सहमे लोग

अपराध झारखंड
Spread the love

धनबाद। झारखंड के कोल कैपिटल कहे जानेवाले धनबाद में शनिवार की अहले सुबह बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने डेको आउटसोर्सिंग कंपनी के प्रबंधक सह साइड इंचार्ज पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। अपराधियों ने बम धमाके भी किए, जिससे इलाके के लोगों में दहशत व्याप्त है। पुलिस ने घटना स्थल से एक जिंदा कारतूस, एक खोखा, बम का अवशेष और एक पत्र बरामद किया है।

बताया जाता है कि झरिया के सुदामडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत रिवर साइड स्थित बीसीसीएल के आवास में रह रहे डेको आउटसोर्सिंग कंपनी के साइड इंचार्ज मधु सिंह के घर के दरवाजे को शनिवार की सुबह करीब 5.30 बजे किसी ने खटखटाया। जैसे ही मधु सिंह ने दरवाजा खोला, उनके सामने खड़े दो नकाबपोश अज्ञात लोगों ने उन्हें एक पत्र थमाते हुए कहा, यह चिट्ठी अमन सिंह ने दिया है। इसपर मधु सिंह ने पूछा कि कौन अमन सिंह, बस उसके बाद अपराधियों ने रिवाल्वर निकाल कर मधु पर गोलियां दाग दीं।

गोली चलते ही मधु सिंह नीचे झुक गए और गोली उनके ऊपर से निकल गई। उसके बाद मधु सिंह ने अपनी जान बचाने के लिए घर का दरवाजा बंद करना चाहा, लेकिन अपराधियों ने फिर एक गोली दाग दी, जो उनके कंधे को छूते हुए पार हो गई, जिससे मधु सिंह घायल हो गए। अपराधियों ने इस दौरान करीब तीन से चार राउंड गोलियां चलाईं। उसके बाद अपराधी बाइक पर सवार हो गए और जाते-जाते उनके घर पर बम विस्फोट कर पूरे मुहल्ले में दहशत फैला गए।

घटना की सूचना मिलते ही सिंदरी एसडीपीओ अजीत कुमार सिन्हा सुदामडीह थाना और भौरा ओपी पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने अपराधियों की ओर से मांगी गई रंगदारी की चिट्ठी भी बरामद कर ली है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन मामले के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। वहीं घायल डेको प्रबंधक मधु सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।