अभिनेता संग्राम सिंह पटेल ने भोजपुरी फिल्मों में की वापसी

मनोरंजन
Spread the love

लखनऊ। भोजपुरी सिनेमा में बिहार के बाद अब उत्तर प्रदेश के कलाकारों का भी बोल बाला बढ़ता जा रहा है। रवि किशन, निरहुआ और समर सिंह के बाद कई उम्दा हीरो उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आकर भोजपुरी पर्दे को अपने रंग में रंग रहे हैं। ऐसे ही एक कलाकार है संग्राम सिंह पटेल। मूल रूप से बस्ती जिले के डुमरी गांव निवासी संग्राम 8 साल पहले ही सिनेमा की चमकदार दुनिया में कदम रख चुके थे। हाालांकि निजी जिंदगी की कुछ जिम्मेदारियों ने उनके कदमों को आगे बढ़ने से रोक दिया था।

वक्त के साथ संग्राम सिंह का महासंग्राम कई साल तक चलता रहा। देश में जैसे ही अनलॉक की घोषणा हुई संग्राम सिंह ने फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की। बतौर हीरो उनकी पहली फिल्म ‘मोहे रंग दे प्यार के रंग सजना’ की शूटिंग पूरी हुई।

2021 में निर्माता जसवंत कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जनता दरबार’ में संग्राम सिंह पटेल फौजी अफसर की भूमिका में नजर आये। अब एक साथ तीन-तीन फिल्में संग्राम सिंह ने साइन की हैं। पहली फिल्म इसी महीने में शूट किया जाएगा, उसका नाम है ‘घूंघटा में चांद’।

इस फिल्म को नामचीन म्यूजिक डायरेक्टर नौशाद अली राहत खुद बना रहे हैं। इसमें संजय पांडेय और अयाज खान जैसे दिग्गज कलाकारों को रखा गया है। बताया ये भी जा रहा है कि भोजपुरी की एक फेमस हीरोइन को भी संग्राम सिंह के साथ इस फिल्म में रोमांस करते देखा जाएगा। घूंघटा में चांद की शूटिंग लखनऊ में की जाएगी। फिलहाल शूटिंग से पहले की तैयारियां जोरों से चल रही हैं ।

अभिनेता संग्राम सिंह पटेल ने बताया कि मई के पहले हफ्ते में उनकी एक और फिल्म की शूटिंग होगी जिसमे हॉट केक कही जाने वाली अंजना सिंह उनकी हीरोइन होगी। फिल्म का नाम है ‘इश्क नचाये बीच बाजार’। इसका निर्माण उनके होम प्रोडक्शन में अवध गंगा फिल्म्स के बैनर तले बनाया जाएगा। फिल्म को सचिन यादव निर्देशित करेंगे। इसको लखनऊ के साथ-साथ संग्राम सिंह के होम डिस्ट्रिक्ट बस्ती में भी शूट किया जाएगा।

इसके पूरा होते संग्राम एक और फिल्म ‘जीयब तोहरे खातिर’ की शुरुआत करेंगे। फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण इनके खलनायक सुदेश बेरी हैं, जो पहली बार भोजपुरी सिनेमा में काम करने जा रहे हैं। फिल्म को दिनेश गिरी डायरेक्ट करेंगे। संगीत सिंह निर्माता की भूमिका में है। आगामी 15 मई से इसे लखनऊ में शूट किया जाएगा। इस फिल्म के बाकी कलाकारों का चयन अभी बाकी है। मेकर्स की मानें तो जल्द ही सभी एक्टर्स को सेलेक्ट कर लिया जाएगा।