लड़की को घुमाना और शॉपिंग कराना युवक को पड़ा महंगा, जाने क्‍या हुआ

झारखंड
Spread the love

रामगढ़। रामगढ़ शहर में लड़की को घुमाना और शॉपिंग कराना एक युवक को महंगा पड़ गया। लड़की के घर वालों ने शुक्रवार की शाम थाना चौक विशाल मेगा मार्ट के पास दोनों को पकड़ा और जमकर धुनाई कर दी। लड़की के परिजनों ने सरेआम लड़के को पीटा और फिर महिला थाने लेकर पहुंच गए। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र का निवासी मोहम्मद वाहिद पिता मोहम्मद इरफान हुवाग गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम करता था। उन दोनों के बीच वर्ष 2016 से ही प्रेम संबंध था। लड़की ने थाने में बताया कि वाहिद उसके साथ घूमता फिरता है और शॉपिंग भी कराता है। लेकिन जब बात शादी की आती है तो हर बार वह टाल देता है। अक्सर उसे कहता है कि बहन की शादी हो जाने के बाद वह निकाह कर लेगा। लेकिन समय बीतते हुए 5 वर्ष हो गए हैं। अब तक शादी नहीं होने की वजह से मेरे घर वाले भी परेशान हैं।

लड़की के परिजनों ने बताया कि वह बच्चों की खुशी में शामिल हैं। लेकिन लड़के के परिजन शादी से साफ इंकार कर रहे हैं।अगर ऐसा है तो फिर उन्हें अपने बच्चे को भी संभालना चाहिए और लड़की से मिलना जुलना बंद कराना चाहिए। लेकिन ना तो शादी हो रही है और ना ही उस पर परिजनों की रजामंदी है।ऐसी स्थिति में उनकी इज्जत सरेआम नीलाम हो रही है‌। इसी वजह से आज यह कदम उठाना पड़ा है। अब यह पूरा मामला महिला थाने में है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।