गड्ढे में पलटा स्कूल वाहन, छह से अधिक बच्चे घायल

बिहार
Spread the love

बेगूसराय। बिहार के  बेगूसराय में मंगलवार को एक स्कूली वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से छह से अधिक बच्चे घायल हो गए हैं। सभी घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा पश्चिम मस्जिद टोला के समीप की है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सनहा गांव से बच्चे को लेकर मैजिक वाहन सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल लखमिनियां जा रहा था। तभी सनहा पश्चिमी मस्जिद के निकट संतुलन बिगड़ने से मैजिक गड्ढे में पलट गया। जिससे आधा दर्जन बच्चे इस हादसे में घायल हो गए। वाहन को गड्ढे में जाता देख मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई तथा स्थानीय लोगों ने काफी कोशिश के बाद सभी बच्चे को निकालकर इलाज के लिए बलिया पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

फिलहाल सभी बच्चे का इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद परिजनों में दहशत बना हुआ है। वहीं, चालक फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि सेंट जोसेफ स्कूल द्वारा पहले बड़े वाहन को बच्चों को लाने के लिए भेजा जाता था। लेकिन लॉकडाउन के बाद स्कूल खुलने पर दूसरे स्कूल में चलने वाले मैजिक गाड़ी को बच्चों को लाने के लिए भेजा जाता है। मंगलवार को अन्य दिनों की तरह ही चालक बच्चों को लेकर स्कूल आ रहा था, इसी दौरान मस्जिद के समीप अचानक संतुलन बिगड़ने से यह हादसा हो गया।