संस्थापक दिवस की पूर्व संध्या पर विद्युत सज्जा का रतन टाटा ने किया उद्घाटन, कहीं ये बातें…

झारखंड मुख्य समाचार
Spread the love

जमशेदपुर। जमशेदपुर और टाटा स्टील के संस्थापक जमशेदजी नसरवानजी टाटा के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर जुबली पार्क में लाइटिंग का उद्घाटन टाटा संस के एमिरेट्स चेयरमैन रतन टाटा और टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने संयुक्त रूप से किया।

मौके पर टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष संजीव चौधरी, महासचिव सतीश सिंह, डिप्टी प्रेसिडेंट शैलेश सिंह, पूर्व अध्यक्ष रवि प्रसाद, पूर्व अध्यक्ष रघुनाथ पांडेय, मजदूर नेता राकेश्वर पांडेय के अलावा टाटा स्टील के आईएल-1 स्तर के तमाम अधिकारी और उनकी पत्नी समेत अन्य लोग मौजूद थे। इस कार्यक्रम में गिने-चुने लोगों को ही बुलाया गया था।vइस दौरान चेयरमैन एन चंद्रशेखरन और टाटा स्टील के एमडी उनके सारथी के रूप में नजर आए।

जैसे ही रतन टाटा ने बटन दबाया, वैसे ही लाइटिंग से जुबिली पार्क का मुगल गार्डन रंगबिरंगी रोशनी से नहा उठा। कोरोना को देखते हुए टाटा स्टील की ओर से सिर्फ जमशेदजी टाटा के सामने ही लाइटिंग की गई है। इस दौरान पार्क के कुछ एरिया में ही लाइटिंग की गई है। आम लोगों के लिए पार्क को नहीं खोला गया है।

यहां सिर्फ संकेतात्मक लाइटिंग की गई है, जो 4 मार्च तक ही रहेगी। जुबिली पार्क की लाइटिंग के बाद यहां से रतन टाटा और एन चंद्रशेखरन ने कीनन स्टेडियम के सामने नए सिरे से विकसित सर दोराबजी टाटा पार्क और पार्क में लगाये गए डायमंड के स्ट्रेक्चर को भी देखे।

उन्होंने पार्क में लगायी गयी लेडी मेहरबाई टाटा की प्रतिमा को भी देखा। वहां की गई कारीगरी को देखकर खुद रतन टाटा और एन चंद्रशेखरन ने भी वाह-वाह कर दिया।