सीसीएल बोर्ड की सदस्‍य ने गांधीनगर अस्‍पताल का किया दौरा, वैक्‍सीन ली

झारखंड सेहत
Spread the love

 

रांची। सीसीएल बोर्ड की सदस्‍य श्रीमती जाजुला गौरी ने 20 मार्च को रांची स्थित कंपनी के गांधीनगर केंद्रीय अस्‍पताल का दौरा किया। इस अवसर पर उन्‍होंने कोरोना की वैक्‍सीन भी ली। भारत सरकार द्वारा तय मापदंड में आने वाले सभी लोगों से वैक्‍सीन लेने की अपील की। इस दौरान अस्‍पताल परिसर में उन्‍होंने हरी झंडी दिखाते हुये 3 एम्‍बुलेंस सीसीएल परिवार को समर्पित किया।

इस अवसर पर श्रीमती गौरी ने सीसीएल के चिकित्‍सकों, पारा मेडिकल स्‍टॉफ एवं सफाई कर्मियों को बधाई दी। उन्‍होंने कहा कि कोरोना के विरूद्ध इस जंग में एक योद्धा की तरह अपना योगदान दे रहे हैं। श्रीमती गौरी ने कहा कि वर्तमान में भारत कोरोना के विरूद्ध इस लड़ाई में पूरे विश्‍व का नेतृत्‍व कर रहा है। वैक्‍सीन का उत्‍पादन सिर्फ देशवासियों के लिए ही नहीं, बल्कि विश्‍व के अन्‍य देशों के लिए भी किया जा रहा है।

इस दौरान श्रीमती गौरी ने अस्‍पताल के ओपीडी, कोविड वैक्‍सीनेशन सेंटर, न्‍यू केजुअल्‍टी, पैथोलॉजी आदि का निरीक्षण किया। कुछ मरीजों से बातचीत भी की। दौरा के क्रम में सीएमएस गांधीनगर, डॉ मीता पॉल, सीएमएस (प्रशासन) डॉ रत्‍नेश जैन, डॉ उत्‍पला चक्रवर्ती, डॉ आरके सिंह, सुश्री राखी गुप्‍ता, एएस ग्‍वाल, संजय खंडेवाल सहित अन्‍य स्‍टाफ उपस्थित थे।