गल्ला व्यवसाई की गोली मारकर हत्या

अपराध बिहार
Spread the love

सुपौल। बिहार में अपराध पर लगाम लगाने की हर कोशिश नाकाम हो रही है। प्रदेश के सुपौल जिले में गुरुवार देर शाम बैखौफ अपराधियों ने एक किराना दुकानदार की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर व्यवसाई की हत्या कर दी। गोलीबारी में तीन अन्य लोग घायल भी हुए हैं। घटना पिपरा थाना क्षेत्र के महेशपुर चौक की है।

एसपी मनोज कुमार ने आज पत्रकारों से बातचीत में कहा कि गल्ला व्यवसाई शंभू चौधरी अपने दो बेटे और स्टाफ के साथ दुकान पर बैठे थे। इस बीच तीन बाइक पर आए छह नकाबपोश अपराधी वहां पहुंचे। पहले हवा में दो-तीन राउंड गोलियां चलाई इसके बाद दुकान में घुसकर सभी पर हथियार तानते हुए नगदी की मांग करने लगे। इससे पहले कि कोई कुछ समझता अपराधियों  ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। सबसे पहले शंभू चौधरी के पुत्र गोविंद चौधरी को लगी। गल्ला व्यवसाई शंभू चौधरी, उनके दूसरे पुत्र गौतम चौधरी और उनका स्टाफ श्याम मंडल भी गोली लगने से घायल हो गये। अपराधी कुछ नगदी भी लूट कर ले गये हैं। हालांकि अभी इसकी पुष्टि कोई नहीं कर रहा है।

एसपी मनोज ने बताया कि इससे पहले की आसपास के लोग कुछ समझ पाते सभी अपराधी राघोपुर की तरफ भाग निकले। सभी घायलों को पीएचसी लाया गया। वहां डॉक्टर ने गोविंद चौधरी को देर रात मृत घोषित कर दिया। दो अन्य घायलों को सदर अस्पताल रेफर किया गया है। उन्होंने कहा कि घटना का कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।