पत्रकार के बेटे की हत्या की गुत्‍थी सुलझी, होश उड़ाने वाले तथ्‍य आये सामने

झारखंड
Spread the love

खूंटी। जिले के वरिष्‍ठ पत्रकार अनिल मिश्रा के बेटे संकेत कुमार मिश्रा की हत्‍या की गुत्‍थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में होश उड़ाने वाले तथ्‍य सामने आये हैं। पुलिस ने इस मामले में मृतक की चाची और घर के नौकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि पत्रकार के पुत्र संकेत कुमार मिश्रा की हत्या उसकी चाची ने अपने कथित प्रेमी घरेलू नौकर के संग मिलकर की थी। संकेत की चाची का अपने ही घरेलू नौकर के साथ अवैध संबंध था। इसकी भनक उसे लग गई थी। इसके कारण उसकी हत्या कर दी गई थी।

खूंटी एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि संकेत की चाची विद्यावती देवी और घर के नौकर बिरसा मुंडा के साथ अवैध संबंध था। किसी बात को लेकर संकेत और चाची में विवाद हो गया। विवाद होता देखकर नौकर भी वहां पहुंचा और संकेत पर हमला बोल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद नौकर ने अपनी बाइक से पेट्रोल निकालकर उसे जला दिया। दोनों आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

जानकारी हो कि बीते गुरुवार को कर्रा स्थित छाता नदी के समीप पिकनिक स्पाट प्रेमघाघ के पास जंगल से पुलिस ने संकेत मिश्रा का अधजला शव बरामद किया था। शव की पहचान उसके पिता अनिल मिश्रा ने उसके जल चुके जैकेट के एक टुकड़े से की थी।