शूटिंग में व्यस्त राजेश सिंह ने लोकेशन पर ही मनाया जन्मदिन

मनोरंजन मुंबई
Spread the love

मुंबई। बिहार के रहने वाले राजेश सिंह कुछ दिन पहले गांव से अपने परिवार से मिलकर मुंबई वापस लौटे हैं। वे आजकल कई टीवी शो और वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच उन्होंने समय निकालकर अपने परिवार से मिलने गांव पहुंचे थे। शूटिंग का डेट फाइनल हो चुका था। इसलिए कुछ ही दिन में उन्हें गांव से वापस मुंबई लौटना पड़ा। मुंबई आते ही शूटिंग शुरू हो गई और शूटिंग के लिए लोनावला निकल गए

वह लोनावाला में एक सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। बीते 25 दिसंबर को उनका जन्मदिन था। वही पर उन्होंने अपने सह कलाकार और मित्रों के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया। इनके जन्मदिन के अवसर पर उपस्थित सभी लोगों ने उन्हें बधाई दी। राजेश के सगे-संबंधी, मित्र और प्रसंशकों ने फोन और मैसेज कर बर्थडे विश किया। राजेश ने भी सभी को उनके स्नेह और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया।

राजेश कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुके हैं। अभी कई शोज पाइपलाइन में है। उन्‍होंने कहा कि सभी लोगों के प्यार और सपोर्ट ही मुझे और ज्यादा काम करने की ऊर्जा देता है। मेरी इच्छा है कि‍ मैं और ज्यादा से ज्यादा शोज और फिल्में करूं। लोगों को  एंटरटेन करता रहूं। लोग मुझे ऐसे ही प्यार और आशीर्वाद देते रहें।