झारखंड की राजधानी में मूक बधिर नाबालिग से रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अपराध झारखंड
Spread the love

रांची । झारखंड की राजधानी रांची के पिठोरिया थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार करने वाले इस मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने मूकबधिर नाबालिग से रेप कि‍या। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी 21 वर्षीय महतो मुंडा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी उसी गांव का रहने वाला एक युवक है।

जबरन सुनसान इलाके में ले गया

मूकबधिर नाबालिक 16 नवंबर की शाम करीब रात 7 बजे अपने घर से बाहर किसी काम से निकली थी। इसी दौरान गांव का आरोपी युवक वहां आ गया। उसे जबरन अपने साथ ले सुनसान इलाके में ले गया। उसके साथ जबरदस्‍ती की।

शिकायत के बाद मामला दर्ज

नाबालिग ने जब विरोध तब आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की। रेप के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। पीड़ित ने वापस घर पर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। फिर परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नहीं थम रही वारदात

कुछ दिन पहले चारिहुजीर में नाबालिग युवती को बिन व्याही मां बना देने का मामला आया था। शादी का दबाव बनाने पर युवती और उसके बच्चा, मां और भाई के साथ मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया था। हालांकि इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन बाकी अब भी पकड़ से दूर है।