अवैध खनन, भंडारण एवं परिवहन को लेकर कार्रवाई, तीन हाईवा जब्‍त

अपराध झारखंड
Spread the love

  • रात में अवैध पत्थर ले जाते नौडीहा बाजार क्षेत्र से किया जब्त

पलामू। अवैध खनन, भंडारण एवं परिवहन की रोकथाम को लेकर उपायुक्त शशि रंजन के निर्देश दिए हैं। इसके आलोक में नौडीहा बाजार क्षेत्र में अंचल अधिकारी सुश्री शुभम बेला टोपनो के नेतृत्व में मंगलवार की रात अवैध पत्थर ले जाते तीन हाईवा को जब्‍त किया गया। कार्रवाई को लेकर जिला खनन पदाधिकारी आनंद कुमार को इसकी सूचना दी गयी। इसके बाद डीएमओ आनंद कुमार ने जांच के बाद जब्‍त हाईवे पर नियम संगत कार्रवाई की बात कही।

ऐसे हुई कार्रवाई

अंचल अधिकारी सुश्री शुभम बेला टोपनो ने मंगलवार को निरीक्षण के क्रम में महुराव नौडीहा बाजार में तीन हाईवा को देखा। उसे रोका तो उसमें पत्थर लोड था। वाहन चालक से कागजात की मांग की गई तो उसने किसी प्रकार का कोई चालान एवं कागजात नहीं दिखाया। इसके बाद तीनों हाईवा को जब्‍त कर लिया गया। इसकी सूचना खनन विभाग को दी गयी।

कार्रवाई की जाएगी

अंचल अधिकारी ने कहा है कि अंचल में किसी भी कीमत में अवैध खनन, परिवहन या भंडारण नहीं होने दिया जाएगा। इसे लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि अंचल क्षेत्र में कहीं भी अवैध खनन, भंडारण या परिवहन हो रहा है तो इसकी सूचना तत्काल दें। अवैध कारोबारी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये हाईवे जब्‍त

  • JH03AH0683
  • JH03AP4361
  • JH03AH7231

यहां सीधे पढ़ें खबरें

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/Jj479fycWte2jCOAU5PANT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *