Bihar: पावापुरी मेडिकल कॉलेज की छात्राओं को एचओडी ने जबरन किया किस, फिर…

बिहार देश
Spread the love

नालंदा। शर्मसार कर देने वाली खबर बिहार के नालंदा जिले से आ रही है, जहां मेडिकल की छात्राओं को एचओडी ने जबरन किस किया और कहा-प्यार करोगी, तो टॉप करा दूंगा। जानिए पूरा मामला…पावापुरी मेडिकल कॉलेज में एचओडी पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। छात्राओं ने नालंदा डीएम को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की।

डीएम ने कहा कि इसकी जांच निगरानी समिति करेगी। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। उसके बाद आवेदन देने के लिए छात्राएं पावापुरी ओपी गई थीं। छात्राओं का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें थाने से भगा दिया। हालांकि, ओपी प्रभारी अनीता कुमारी ने आरोप को गलत बताया है।

पावापुरी मेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की। पारा मेडिकल की एक छात्रा ने शिक्षक चिकित्सक पर कथित छेड़खानी का आरोप लगाया था। इसी से छात्र नाराज थे। हंगामे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस और अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें समझाकर शांत कराया।

गुरुवार की छात्रों ने डीएम को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की। इस पर डीएम ने कहा कि निगरानी समिति जांच करेगी। यहां पर डीएम, रोगी कल्याण समिति की बैठक में भाग लेने पहुंचे थे। उसके बाद छात्र आवेदन देने के लिए पावापुरी ओपी (आउट पोस्ट) गए। छात्रों का आरोप है कि पुलिस ने भगा दिया। हालांकि, ओपी प्रभारी अनीता कुमारी ने इस आरोप को गलत बताया। उन्होंने कहा कि आवेदन ले लिया गया है।