टीवी स्टार हितेन तेजवानी स्टारर थ्रीलर फिल्म ‘शिकंजा द ट्रैप’ का मुहूर्त

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। बिग बॉस से सुर्खियों में आए हितेन तेजवानी टीवी के कई धारावाहिकों में काम कर चुके हैं। अब वह बड़े पर्दे के लिए भी काम कर रहे हैं। निर्माता अनिल चंदेल की अपकमिंग फिल्म ‘शिकंजा द ट्रैप’ में हितेन तेजवानी अलग अवतार में दिखाई देंगे।

मुम्बई में इस फ़िल्म के एक गीत की रिकॉर्डिंग के साथ इस थ्रिलर फिल्म का मुहूर्त किया गया। नारियल तोड़कर विधिवत मुहूर्त हुआ और फ़िल्म का पहला पोस्टर आउट किया गया। जिसमें हितेन तेजवानी शिकंजे में कसे हुए नजर आ रहे हैं।

इस अवसर पर हितेन तेजवानी के अलावा फ़िल्म के दूसरे कलाकार मुकुल गोहर, सिमरन खान, ज्योति यादव इत्यादि मौजूद थे। इस गाने के संगीतकार पवन मुरादपुरी, गायक हरमन नाज़िम, गायिका लैरिसा अलमिडा भी यहां उपस्थित थे। चंदेल क्रिएशन्स के बैनर तले बन रही फिल्म के निर्देशक किंडर डब्लू सिंह हैं।

हितेन कहते हैं कि जब उन्होंने इस स्टोरी को सुना तो उन्हें लगा कि इसमे कुछ नयापन है। किस तरह किसी को फ़िल्म में फंसाया जाता है। फिर वह कैसे उस शिकंजे से निकलता है, यही इसका टर्न और ट्विस्ट है जो बेहद रोमांचक होने वाला है।

हितेन तेजवानी का कहना है कि इसका प्रस्तुतिकरण और ट्रीटमेंट अलग है। इसमें रियल और रॉ एक्शन देखने को मिलेगा। इसका एक खूबसूरत गीत भी रिकॉर्ड किया गया फ़िल्म में म्युज़िक का भी काफी स्कोप है। इसमे मनोरंजन का पूरा पैकेज है।

निर्माता अनिल चंदेल का कहना है कि हम सब बड़ी मेहनत से इस प्रोजेक्ट को बना रहे हैं सभी कलाकारों का काफी सहयोग है। लोगों की दुआएं चाहिए कि यह एक बेहतर सिनेमा बन जाए।