पाकिस्तानी सेना पर आतंकियों ने फिर किया हमला, 6 सैनिकों की मौत, तीन हमलावर भी ढेर

दुनिया
Spread the love

पाकिस्तान। खबर आ रही है कि पाकिस्तानी सेना पर गुरुवार को उत्तरी वजीरिस्तान जिले के दूरदराज इलाके में आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में पाकिस्तानी सेना के छह सैनिकों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हमले के दौरान तीन आतंकियों को भी मार गिराया गया।

सेना की मीडिया विंग ISPR ने कहा, ‘आतंकवादियों और सैनिकों के बीच उत्तरी वजीरिस्तान जिले के दिरदुनी क्षेत्र में गोलीबारी हुई। तीन आतंकियों की मौत हो गई, वहीं दो घायल हो गए। हमले में छह सैनिक मारे गए हैं।’

इस हमले में हवलदार सलीम खान (36), नायक जावेद इकबाल (37), सिपाही नाजिर खान (26), सिपाही हजरत बिलाल (25), सिपाही सय्यद रजाब हुसैन (22) और सिपाही बिसमिल्लाह जान (26) की मौत हो गई।

पाकिस्तानी सेना की ओर से कहा गया है कि सर्च ऑपरेशन चल रहा है। अगर आतंकी कहीं छिपे हैं, तो उन्हें खोजा जा रहा है। इसके साथ ही सेना ने कहा कि आतंक के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी।

सेना की मीडिया विंग के मुताबिक पिछले सप्ताह खैबर पख्तूनख्वा के लक्की मरवत जिले के कई हिस्सों में आतंकवादियों के साथ तीन अलग-अलग मुठभेड़ देखने को मिली। इसमें तीन सैनिक शहीद हो गए।

ISPR ने एक बयान में कहा कि 27-28 अप्रैल की रात सुरक्षाबलों ने तीन जगहों पर आतंकी हमलों को नाकाम कर दिया। मोटरसाइकिल पर बैठे एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को बम से उड़ा लिया।