जियो सिनेमा पर आने वाली वेब सीरीज ‘रफूचक्कर’ का टीजर रिलीज, यहां देखें

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। जियो स्टूडियोज की कॉन ड्रामा वेब सीरीज ‘रफूचक्कर’ का टीजर और पोस्टर रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर में मनीष पॉल के अलग-अलग लुक सुर्खियां बटोर रहे हैं। रफूचक्कर से ओटीटी स्पेस में अभिनेता मनीष पॉल डेब्यू कर रहे हैं। इसमें एक ठग की दिलचस्प किरदार में नजर आने वाले है। यह वेब सीरीज 15 जून को JioCinema पर रिलीज होगी।

मनीष अपने फैंस को एक ऐसी भूमिका के साथ आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं, जो उनके अभिनय कौशल की सीमाओं के पार ले जाती है। इसका गवाह यह ट्रेलर है। इसमें मनीष की अविश्वसनीय बहुमुखी प्रतिभा झलकती है। वह फिटनेस विशेषज्ञ से लेकर एक मोटे बूढ़े व्यक्ति तक, एक पंजाबी वेडिंग प्लानर से लेकर और कई किरदार के लिए अपने लुक्स से आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है।

‘रफूचक्कर’ एक फ्रेश फील के साथ दर्शकों को एक आकर्षक कहानी के साथ, ठगीय पैंतरेबाजी से मनोरंजन करने का वादा करती है। यह वेब सीरीज नैनीताल के शांत पहाड़ी इलाकों से लेकर दिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाके और यथार्थवादी पुलिस स्टेशनों एवं अदालतों के दृश्य का मिश्रण है।

ज्योति देशपांडे, अर्जुन सिंह बरन, कार्तिक डी निशंदर (GSEAMS)द्वारा निर्मित,  रितम श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित यह कॉन थ्रिलर ड्रामा है। जियो सिनेमा पर 15 जून से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। इस वेब श्रृंखला में प्रिया बापट, अक्षा परदसनी, सुशांत सिंह और शिरीन सेवानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यहां देखें टीजर