पुलिस ने बरामद की चोरी की 20 मोटरसाइकिल, देखें पूरी सूची

अपराध झारखंड मुख्य समाचार
Spread the love

रांची। पुलिस ने चोरी की 20 मोटरसाइकिल बरामद की है। इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

विगत दिनों मोटरसाइकिल चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए रांची के वरीय पुलिस अधीक्षक ने रांची ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रांची के निर्देशन में बुंडू अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

गठित टीम द्वारा तमाड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत भुईयांडीह चौक के पास वाहन चेकिंग प्रारम्भ किया गया। इसी क्रम में तमाड़ की ओर से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये। पुलिस द्वारा उन्‍हें रूकने का इशारा किया गया, परन्तु वे पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास करने लगे। उन्‍हें पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा।

पकड़ाये व्यक्तियों का नाम-पता पूछने पर उसने नाम राकेश अहीर और नीलांबर महतो उर्फ गंगा बताया। मोटरसाइकिल के कागजात की मांग करने पर उनके द्वारा कोई भी कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया। जब पुलिस द्वारा पकड़े गए व्यक्तियों से कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि मोटरसाइकिल चोरी की है. जिसे बेचने के लिए लेकर जा रहे थे।

आगे पूछताछ करने पर व्यक्ति बताया गया कि इनलोगों का एक गिरोह है, जो मोटरसाईकिल की चोरी कर कम दामों से बचते हैं। ये लोग पूर्व में भी कई मोटरसाईकिल की चोरी कर बेचे हैं। इन व्यक्तियों की निशानदेही पर पुलिस द्वारा विभिन्न स्थानों से चोरी के 20 मोटरसाईकिल बरामद किया गया। इनके एक अन्य सहयोगी अनुज महतो को भी गिरफ्तार किया गया। कांड में अग्रेतर की जा रही है।

ये हैं चोरी के मोटरसाइकिल