बीएयू में इंडस्‍ट्री मीट 2 जून से, झारखंड चैंबर को दिया न्‍योता

झारखंड
Spread the love

रांची। बिरसा कृषि विश्वविद्यालय में 2 और 3 जून को इंडस्ट्री मीट का आयोजन किया गया है। इस मामले को लेकर विवि के वैज्ञानिक डॉ बीके झा ने 26 मई को झारखंड चैंबर के अध्‍यक्ष किशोर मंत्री से मिले। इस मीट में सहभागिता का आग्रह किया।

यह अवगत कराया कि बीएयू द्वारा आयोजित किये जा रहे मीट का उद्देश्य विश्वविद्यालय और उद्योगों के बीच संबंधों को मजबूत करना है।र इच्छुक छात्रों को निजी और एनजीओ क्षेत्र में रोजगार के अवसर प्रदान करना है।

बीएयू इंडस्‍ट्री मीट के माध्यम से उद्योगों को अपने उत्पादों और सेवाओं को प्रदर्शित करने और गुणवत्तापूर्ण मानव संसाधन की भर्ती का अवसर मिलेगा। बीएयू के वैज्ञानिक ने चैंबर अध्यक्ष से इंडस्‍ट्री मीट में उद्योगों की भागीदारी में सहयोग का आग्रह किया, जिसपर अध्यक्ष ने सहमति जताई।

बिरसा कृषि विश्वविद्यालय द्वारा 2 जून से आयोजित किये जा रहे बीएयू इंडस्ट्री मीट का उद्घाटन सुबह 11 बजे कांके स्थित कृषि अभियांत्रिकी महाविद्यालय में होगा। इंडस्ट्री मीट में सीड कंपनी, नर्सरी, फर्टीलाइजर, रसायन, वेटनरी मेडिसीन, फिशरीज एंड एक्वाकल्चर, डेयरी टेक्नोलोजी, इंजीनियरिंग इम्पलीमेंट्स के स्टॉल लगाये जायेंगे।