BIHAR: नवविवाहित दंपती ने नवजात बच्चे को पुल पर छोड़ा और नदी में कूदकर दे दी जान, जानें वजह

बिहार देश
Spread the love

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी जिले में एक नवविवाहित दंपती ने शुक्रवार की रात अपने नवजात बच्चे को नदी पर बने पुल पर छोड़कर सिकरहना नदी में छलांग लगा दी। इस घटना में दोनों की मौत हो गई।

युवक अपने ससुराल बच्चे के छठियार में आया था। घटना चिरैया रोड में लालबेगिया पुल पर की है, जहां सिकरहना नदी में कूदकर दोनों ने खुदकुशी कर ली। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पर चिरैया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से महिला के शव को निकाला, लेकिन युवक का शव नहीं मिला।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि डेढ़ वर्ष पहले चिरैया थाना छेत्र के भेड़ियाही के रहने वाले शिवनन्दन जायसवाल और लालबेगिया की रहने वाली मुस्कान की शादी हुई थी। सात दिन पहले एक बच्चे का जन्म हुआ।

लड़की मायका में रह रही थी। बच्चे के छठियार में लड़का भी ससुराल पहुंचा था। इस बीच शुक्रवार को किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद देर रात्रि दोनों घर से बच्चे को लेकर नदी की ओर निकल पड़े और लालबेगिया पुल पर पहुंच गए।

लड़की की मां को इसकी जानकारी लगी, जिसके बाद वो भी पीछे-पीछे आई, लेकिन लड़की ने अपने मां के गोद में बच्चे को छोड़कर दोनों ने पुल में छलांग लगा दी।

शोरगुल के बाद मौके पर ग्रामीण पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस और ग्रामीणों की मदद से महिला के शव को नदी से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन शिवनन्दन की तलाश जारी है।

वहीं अब एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर तलाश में जुट गई है। घटना के संबंध में चिरैया थाना के सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार ने बताया कि घटना में महिला का शव बरामद कर लिया गया है। युवक के शव की खोज जारी है।